सिर और कंधों (Chart Pattern Forex)

[siteorigin_widget class=”SiteOrigin_Widget_Button_Widget”][/siteorigin_widget]
[siteorigin_widget class=”SiteOrigin_Widget_Button_Widget”][/siteorigin_widget]

सिर और कंधे पैटर्न ट्रिपल शीर्ष पैटर्न के एक मामूली बदलाव है और अधिक बार होता है।

अगर एक आदमी सिर्फ सरका दिया जाता है, और आप अपने कंधों और सिर की एक तस्वीर बोले, आप पैटर्न के बारे में हम यहाँ की व्याख्या कर रहे हैं पकड़ा!

एक uptrend में, यह कीमतों में एक शिखर बना रही है और (बाएं कंधे) पीछे हटते, तो धक्का अन्य, उच्च कंधे (सिर) बनाने के लिए और फिर से पीछे हटते हैं और फिर अंत में एक और शिखर (दाएँ कंधे) बनाकर बनाई है। दाएँ कंधे से गिर निर्णायक है, और एक काल्पनिक रेखा हम ‘neckline’ है, जो नली के माध्यम से सिर के दोनों तरफ बने कीमत तैयार की है कॉल कर सकते हैं के माध्यम से टूट जाता है। चार्ट पर एक नज़र नीचे यह स्पष्ट कर देगा।

कैसे साथ प्रमुखों और कंधे पैटर्न व्यापार करना चाहते हैं?

एक आम तौर पर कीमत एक ‘लक्ष्य’ के स्तर रेखा से ऊपर ‘सिर’ की ऊंचाई के रूप में लगभग एक ही राशि से ‘गर्दन’ से कम है कि करने के लिए रपट पर भरोसा कर सकते हैं।

हम सिर्फ neckline के नीचे एक ‘बेचने’ के क्रम में प्रवेश करने और लक्ष्य बिंदु के आसपास इसे कवर द्वारा इस पद्धति व्यापार। मैंने सुना है आप सोच “है कि आसानी से पैसा है,” क्या है? हो सकता है, सब एक ही है, कभी नहीं है कि नुकसान को रोकने के क्रम में डाल करने के लिए भूल जाओ!

उल्टे सिर और कंधे पैटर्न

यह सिर्फ सिर और कंधे पैटर्न है – केवल यह उल्टा हो गया है। तुम अब भी तस्वीर है? – अच्छी तरह से आगे जाना है और यह तो आदमी के सिर नीचे की ओर इशारा कर रहा है की बारी! वहाँ, अब आप उल्टे सिर और कंधे पैटर्न है।

यह उम्मीद पैटर्न स्टॉक में एक गिरावट के अंत में दिखाई देता है। तुम देखो कीमतों में एक नीचे मारा और फिर ऊपर ले जाएँ (एक घाटी, बाएं ‘कंधे’ के गठन), लेकिन रुकिए, कुछ और नकारात्मक पक्ष यह है; कीमतों में फिर से एक कम नीचे (इस उल्टे ‘सिर’ है) और फिर एक और, उच्च घाटी (सही ‘कंधे’) के रूप में। यहाँ भी, यदि आप पैटर्न दो घाटी के उच्चतम स्तर में शामिल होने के पार एक रेखा खींची है, हम यह एक ‘गर्दन’ कहेंगे।

नीचे दिए गए चार्ट को देखो और देखते हैं कि कैसे हम तनख्वाह में उठाया जा सकता था चलो!

दूरी उल्टे सिर रेखा के नीचे है के रूप में गर्दन से ऊपर के रूप में उच्च एक बिंदु सिर्फ ‘गर्दन’ के ऊपर एक खरीद आदेश देकर इस पद्धति व्यापार और कीमतों लक्ष्य क्षेत्र है, जो तक पहुँचने के लिए देखने के लिए आपने सही अनुमान लगाया,। यही कारण है कि इतना मुश्किल नहीं था, यह था?

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्रोकर | तकनीकी विश्लेषण | अभी पंजीकरण करें!

 

0.0 Pips Spreads and 500:1 Leverage

The Super Trading Account

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्रोकर | तकनीकी विश्लेषण